HEART TOUCHING LINES IN HINDI

मसरुक दुनिया पर शायरी

heart-touchin, emptiness, happy valentine,love , romantic couple

सच कहूँ तो मुझे एहसान बुरा लगता है,
जुल्म सहता हुआ इंसान बुरा लगता है,
कितनी मसरुक हो गयी है ये दुनिया,
एक दिन ठहरे तो मेहमान बुरा लगता है।


मुझे आसमानो में उड़ने का शोक हैं,
परिंदो के बीच खेलने का शोक हैं,
अगर मुझे जानना हो तो जरा दूर से ही जानना
मैं परवाना हूँ, मुझे आग में जलने का शोक हैं|


Beautiful Touching Lines For Whatsapp


परेशानी में कोई सलाह मांगे
तो सलाह के साथ अपना साथ भी देना,
क्योकि सलाह गलत हो सकती है, साथ नहीं..!!

ये गंदगी तो महल वालो ने फैलाई है “साहिब”
वरना गरीब तो सङको से थैलीयाँ तक उठा लेते है !

तारीख गवाह हैं
जिन्हें अखबारों में बने रहने का शोक रहा हैं
वक़्त बीतने के साथ वो रद्दी के भाव बिक गए

The Secret of Success in Life Sms


जो मुस्कुरा रहा है, उसे दर्द ने पाला होगा,
जो चल रहा है, उसके पाँव में छाला होगा,
बिना संघर्ष के इन्सान चमक नही सकता, यारों
जो जलेगा, उसी दिये में तो उजाला होगा

Comments

Popular posts from this blog

Indian army shayri

Mera Muqaddar Turn Nhi sad shayri

Happy Independence day shayri